एक प्रैंक्स वीडियो बनाने वाले की कहानी ?....|| New Prankstar || Dhakad Pranks

 

एक प्रैंक्स वीडियो बनाने वाले की कहानी ?...

  • आज तो मजा आने वाला है दोस्तों|| अगर आप भी प्रैंक्स वीडियो देखना पसंद करते हो तो तो मै आज आपको बताने वाला हु कुछ आपने बारे में तो हेलो दोस्तों मेरा नाम जमील अहमद है मेरा यूट्यूब पे चैनल है धाकड़ व्लॉगस 2 .0  के नाम से मै खुद प्रैंक्स वीडियो बनता हु अभी कुछ दिन पहले ही शुरू किया था तब तक बिच में रिस्तेदारो न तंग ऐडा दिए मेरे घर पे बोलना स्टार्ट कर दिएकी आपका लड़का एइसा है वैसा है और एक घर दिन घर पे मेरे पापा के पास मेरा प्रैंक्स वाला वीडियो व्हाट्सप्प पे भेज दिए थे सब | उसी रात मै आपने दोस्त के घर उसका कंप्यूटर सेटअप करने गया था वही पापा के कॉल आया और उन्होंने मुझे वह से बुलवा लिया था मै और मेरा अंकित नामका दोस्त साथ में घर निकल आये और पापा ने  प्यार से खाना खाने बैठा दिए साथ में और मै उनके साथ खाना खाने बैठ गया और उन्होंने प्यार से मुझे मेरे दोस्त के सामने जलील करना शुरू करदिये और मै वही से जूथ और सचाई सब बकना स्टार्ट कर दिया था और साडी वीडियो डिलीट करदी थी || 
      • यही थी मेरी कहानी प्रैंक्स करने की बूत मैंने फिर भी थान लिया की मुझे कुछ करना है आपने लाइफ में कुछ नहीं करूँगा तो ये दुनिया ऐश से जीने नहीं देगी और मै वही प्रैंक्स वीडियो फिर से अपलोड करना शुरू किया |
      • इस कहानी से मुझे यही सिख मिलती है की लाइफ में कुछ भी हो जाये आपको जो करना है आप करो जब आप कामयाब हो जाओगे न तो सब आपके पेअर के निचे रहेंगे बूत आपको सकीय कदर करनी है घमंड नहीं करनी है |


      अगर आपको भी मेरा वीडियो देखना हो तो ?...

      • तो आइये देखे मेरा प्रैंक्स वीडियो सबसे पहले आप यूट्यूब ओपन करिये और सर्च बटन पे में मेरा चैनल नाम  Dhakad vlogs 2.0 डाले और मेरा चैनल पे क्लिक करे और उसमे आपको मेरा प्रैंक्स वीडियो मिल जायेगा और आप देख सकते है ||
      • हुए आप एक और तरीका से देख सकते है सबसे आसान है सबसे पहले ये मेरा यूट्यूब चैनल के लिंक है👉Youtube channel इस्पे आप क्लिक करले मेरा प्रैंक्स वीडियो देख सकते है 

                                                                       🙏धन्यवाद 🙏


      Post a Comment

      0 Comments
      * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.