Love Shayari in Hindi 2023 || 2 Line Love Shayari In Hindi

Love Shayari in Hindi 2023?...

 नमस्कार दोस्तो स्वागत है। आपका मेरे आज के एक और ब्लॉगपोस्ट में दोस्तो मैं आज आप लोगो के लिए Best Love Shayari in Hindi 2023 लेकर आ गया हुं। और इसमें एक से एक बेहतरीन शायरी लेकर आया हु आप लोगो के लिए आप इस सभी शायरी को पढ़ के आपको जो शायरी अच्छी लगे वो अपने पार्टनर्स के साथ शेयर कर सकते है। तो आइए देखते है 👇👇 


1.  ख्वाहिश इतनी है कि कुछ😔 ऐसा

 मेरे नसीब🥲 में हो, वक्त चाहे🥰 जैसा  

भी हो बस तू मेरे😊 करीब हो ।



2. कौन कहता हैं😔 तेरी यादों से

 बेखबर हूं मैं, मेरी😂 आंखों से पूछ तेरे बिना

 🥰मेरी हर रात कैसे बीती ।




3. ये मोहब्बत है🥰 जनाब कितनी भी

तकलीफ दे मगर सुकून😊 भी उसी

की बाहों 😁में मिलता है।



4. काश वह चुपके😁 से आए और मुझे

 गले लगा कर 🥰कहे, तुम्हारे बिना

 अब रहा नहीं😊 जाता ।



5. गुस्सा मत😂 किया करो मेरी जान

 मुझे अच्छा लगता है तुम्हें😁 तंग करना ।


6. हाथ मांगना हमें🥰 नहीं आता, मगर 

    आपका दिल जरूर मांग😊 लेंगे ।





7. कोई नहीं ऐसा😊 जो तेरी कमी पूरी

     कर सके और कोई नहीं🥰 जिसे में 

          तेरी तरह प्यार💖 करूं ।


8. कोई सबूत नहीं🥴 होता मोहब्बत का साहब

    सामने नाम सुनते ही अगर😭 धड़कने तेज

        हो जाए तो समझो🥰 मोहब्बत है ।




9. मरते तो लाखों😔 होंगे तुझपर, मगर

     हम तो वो है जो तेरे🥰 साथ पूरी

      जिंदगी💖 बिताना चाहते हैं ।


10. इश्क है या🤩 कुछ और ये तो मुझे पता

      नहीं मगर मेरे दिल❤ को जो सुकुन तेरे

       होने से है, वो किसी और😘 से नहीं ।


11. हमें मालूम🫢 कहां था प्यार क्या होता 

      है, एक तुम मिले और ये😎 जिंदगी ही

         मोहब्बत❤ बन गई ।



12. अगर पास में😔 तुम होते तो कोई शरारत

         करते, लेकर तुम्हें 😁अपनी बाहों में

           हम मोहब्बत❤ करते ।


13. मुश्किल है मेरी💯 जान किसी और से

      दिल लगाना क्योंकि तुमसे❤ प्यार ही

        इतनी शिद्दत💖 से करते हैं !


14. तेरे प्यार का कितना💯 खूबसूरत एहसास

        है। दूर होकर😔 भी लगता है। जैसे तू हर

      पल मेरे😘 आसपास है ।


15. जिंदगी में💯 बस तेरा साथ चाहिए

 तेरा साथ ना मिले तो जिंदगी😭 नहीं चाहिए ।


16. काश कभी वो🥲 भी गले लगाकर मुझसे

      कहता तेरे बिन मैं भी❤ तन्हा हूँ !!


17. मोहब्बत हमेशा🥰 तुमसे ही रहेगी, ये मिलना

      या ना मिलना तो नसीब💖 कि बात है !


18. थोड़ी सी खुशी❤ मांगी थी हमने रब से🥴 उन्होंने आपसे🫂 मिलवाकर खुशनसीब💖 बना दिया !


19. मत करो हमसे यूं🥲 गैरो जैसा सुलुक, खबर

      हमें भी है की हम आपके😭 कोई नहीं !


20. भले ही थोड़े गुस्से😝 वाले और थोड़े नादान

      हो तुम पर जैसे भी हो मेरी❤ जान हो तुम !! 


21. मेरे इस छोटी सी😊 जिन्दगी में सबसे

      बड़ी खुशी तुम💯 हो ।


22. रिश्ता नहीं रखना😔 हमसे तो हमपपर नजर

     क्यों रखते हो, जिंदा है या😭 मर गये तुम

     ये खबर क्यों😔 रखते हो ! 


सो दोस्तो आशा करता हूं की आपको मेरी लिखी हुई शायरी पसंद आई होगी अगर आपको मेरी ये शायरी पसंद आई हो तो अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर......

 धन्यबाद 🙏🙏


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.